Home उत्तराखण्ड भाईचारा एकता मंच की संयोजक सहित सैकड़ों महिलाओं ने थामा कांग्रेस का...

भाईचारा एकता मंच की संयोजक सहित सैकड़ों महिलाओं ने थामा कांग्रेस का दामन

97
0
Google search engine

रंजीत संपादक

रूद्रपुर। शक्ति विहार स्थित महानगर कांग्रेस कार्यालय में भाईचारा एकता मंच की संयोजक एवं समाजसेवी काजल गंगवार के नेतृत्व में भाईचारा एकता मंच के कोषाध्यक्ष स्वामी आधार श्रीवास्तव सहित सैकड़ों महिलाओं ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। महानगर कांग्रेस अध्यक्ष सीपी शर्मा ने कांग्रेस में शामिल हुए सभी लोगों का पटका पहनाकर सदस्यता दिलाई। सदस्यता ग्रहण करने पर सभी का फूल मालाओं से स्वागत भी किया गया।

इस अवसर पर महानगर कांग्रेस अध्यक्ष सीपी शर्मा ने कहा कि भाईचारा एकता मंच की संयोजक काजल गगवार लंबे समय से सामाजिक कार्यों में बढ़चढकर हिस्सा ले रही हैं। उन्होंने समाज में भाईचारे को मजबूत करने और महिला सशक्तिकरण के लिए उल्लेखनीय कार्य किये हैं। उनके कांग्रेस में शामिल होने से पार्टी को मजबूती मिलेगी और आगामी निकाय चुनाव में इसका लाभ पार्टी को मिलेगा। श्री शर्मा ने कहा कि आज भाजपा की जनविरोधी नीतियों से जनता ऊब चुकी है। भ्रष्टाचार में डूबी भाजपा सरकार गरीब, मजदूर, महिला और बेरोजगारों के हितों पर कुठाराघात कर रही है। महंगाई दिनों दिन आसमान छू रही है। इन्ही जनविरोधी नीतियों के चलते जनता का मोह भाजपा से भंग हो चुका है। बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ का नारा देने वाली भाजपा की सरकार में आज महिलाएं सुरक्षित नहीं है। बेटियों से साथ सबसे अधिक जुल्म भाजपा सरकार में ही हुए हैं। श्री शर्मा ने कहा कि मातृ शक्ति कांग्रेस के साथ जुड़कर आगामी चुनावों में भाजपा को सबक सिखायेगी और भाजपा को सत्ता से उखाड़ने फैंकने में अहम भूमिका निभायेगी।

कांग्रेस में शामिल ई भाईचारा एकता मंच की संयोजक काजल गंगवार ने कहा कि कांग्रेस के युवा नेता राहुल गांधी की विकास परक सोच और सबको साथ लेकर चलने की सोच के चलते ही उन्होनंे आज कांग्रेस का दामन थामा है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी देश को जोड़ने का काम कर रहे हैं दूसरी तरफ भाजपा देश को तोड़ने का काम कर रही है। भाजपा की जनविरोधी नीतियां उसके पतन का कारण बनेगी। उन्होंने कहा कि आगामी निकाय चुनाव में मातृ शक्ति कांग्रेस का परचम लहराने के लिए पूरी ताकत के साथ जुटेगी और रूद्रपुर में मेयर के साथ साथ सभी वार्डों में कांग्रेस प्रत्याशियों को विजयी बनायेगी।

इस अवसर पर भाईचारा एकता मंच के कोषाध्यक्ष स्वामी आधार श्रीवास्तव ने कहा कि कांग्रेस में सभी वर्गों के हित सुरक्षित हैं। भाजपा ने जनता को सिर्फ झूठे वायदों से छलने का काम किया है। जनता अब भाजपा का असली चेहरा पहचान चुकी है। उन्होंने कहा कि सभी वाडों में लोगों को कांग्रेस से जोड़ने के लिए अभियान चलाया जायेगां।

इस अवसर पर महानगर कांफ्रेस उपाध्यक्ष सतीश कुमार महामंत्री बाबु विश्वकर्मा रामपला सिह उमेश कुमार, पिं्रस पटेल, केपी गंगवार, कपिल सिन्हा,ओमप्रकाश गंगवार, सुमन पंत, मीनू राय, संध्या, भावना, लीलावती, रेनू, सविता देवी, आरती, मीरा, सीमा, रश्मि, सरस्वती, शीला, मुन्नी, अनीता सरकार, सीमा गुप्ता आदि सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here