Home अपराध रक्तदान सबसे बड़ा दान,चुघ मध्यप्रदेश और गुजरात के रक्तदान वीरों का...

रक्तदान सबसे बड़ा दान,चुघ मध्यप्रदेश और गुजरात के रक्तदान वीरों का किया स्वागत 

93
0
Google search engine

रंजीत संपादक

रुद्रपुर। देवभूमि भ्रमण पर आए गुजरात और मध्यप्रदेश के दो रक्तदान वीरों का रुद्रपुर में भव्य स्वागत कर उसका हौसला बढ़ाया गया।

युवा पंजाब महासभा के प्रदेश अध्यक्ष एवं वरिष्ठ भाजपा नेता भारत भूषण चुघ ने कहा कि रक्तदान सबसे बड़ा दान है,इससे उन लोगों की जान बचाई जाती है,जो रक्त की कमी के चलते अपनी जान गंवा देते हैं। उन्होंने कहा कि आज मध्यप्रदेश के दयाराम चौहान जो 55 बार रक्तदान कर चुके है,और गुजरात के भूपेंद्र दवे 209 बार रक्तदान करके देवभूमि में भ्रमण पर आए हुए हैं, दोनों का भव्य स्वागत किया गया। उन्होंने बताया कि दयाराम चौहान कई मरीजों का किडनी प्रत्यारोपण या और भी कई बीमारियों से इलाज करने में भी मदद करते हैं। श्री चुघ ने रुद्रपुर में रक्तदान सेवा में रुद्रपुर में लगे दानवीरों की भी सराहना की। उन्होंने कहा कि हरविंदर सिंह लंबे समय से रक्तदान करते आए हैं, उन्होंने कोराना काल में भी लोगों की बहुत सेवा की थी, ऐसे हैं दलजीत सिंह,सेवा क्रांति के माध्यम से रामवीर यादव सहित तमाम ऐसे रक्त वीर है,तो समय समय-समय पर खुद रक्तदान करने के साथ युवाओं को रक्तदान के लिए प्रेरित करते हैं, कई बार ऊधमसिंहनगर के रक्तदान वीरों का स्वागत भी हुआ है। उन्होंने कहा कि युवाओं से आह्वान किया कि सभी ज्यादा से ज्यादा रक्तदान करें, ताकि जरूरतमंद लोगों की जान बचाई जा सके।

इस दौरान दलजीत सिंह,जगजीत सिंह गोल्डी,

हरविंदर सिंह चुग,रामवीर यादव, अल्का अरोरा,नवनीत शर्मा, ज्ञानेश मिश्र,सुनील सागर,चेतन गंगवार,संस्कार भारती के विमल मेहरा कुशल अग्रवाल रवि अग्रवाल आदि मौजूद थे।

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here